हरियाणा से खगड़िया जा रही भारी मात्रा में शराब बेगूसराय में हुई बरामद, वाहन समेत चालक और खलासी गिरफ्तार

बेगूसराय पुलिस ने शुक्रवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर हरियाणा से खगड़िया जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद किया है। बरामद शराब की कीमत दस लाख से अधिक बताई जा रही है।
एसपी अवकाश कुमार को मिली सूचना के आधार पर लाखो ओपी की पुलिस ने यह कार्रवाई किया है। जिसमें दो सौ कार्टून से अधिक शराब के साथ वाहन चालक एवं खलासी को भी गिरफ्तार किया गया है।
बताया जाता है कि देर रात एसपी अवकाश कुमार को सूचना मिली कि एनएच-31 से एक कंटेनर में छिपा कर भारी मात्रा में शराब ले जाया जा रहा है। इसके बाद एसपी ने इसकी सूचना लाखो ओपी पुलिस को देते हुए सभी वाहनों के जांच का आदेश दिया तो त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रमजानपुर के समीप घेराबंदी कर गाड़ियों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान डाक पार्सल लिखे हरियाणा नंबर के एक कंटेनर की जांच के दौरान फोम के आड़ में छिपाकर ले जाए जा रहे भारी मात्रा में शराब पुलिस ने बरामद किया।
शराब कारोबारियोंं ने पुलिस से बचने केे लिए अंडा समेत अन्य सामानों के कार्टून में शराब को पैक किया था, ताकि पुलिस अगर चेक भी करे तो वह दिग्भ्रमित हो जाय। हिरासत में लिए गए कंटेनर चालक सोनीपत निवासी विजेन्द्र ने पुलिस को बताया कि वह पानीपत से फोम लादकर खगड़िया डिलीवरी करने जा रहा था। फोम गोदाम में उसके गाड़ी पर शराब कैसे लोड हो गया इसकी कोई जानकारी नहीं है।
फिलहाल लाखो पुलिस कंटेनर को जब्त करते हुए गिरफ्तार ड्राइवर एवं खलासी से पूछताछ कर शराब माफिया के रैकेट के उद्भेदन की कोशिश में लगी हुई है।
Share To:

Post A Comment: