• टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो सड़क से उछलकर खेत में जा गिरा
  • ऑटो में 19 लोग सवार थे, जिनमें अधिकतर महिलाएं थी
  • औरंगाबादमंगलवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में 22 दिन की बच्ची समेत 4 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो सड़क से उछलकर खेत में जा गिरा, जिससे उसके परखच्चे उड़ गए। ऑटो में 19 लोग सवार थे, जिनमें ज्यादातर महिलाएं थी। महिलाओं की गोद में कई बच्चे थे। ऑटो को टक्कर मारने के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग गया। हादसा जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के धरहारा मोड़ के पास हुआ।
    मृतकों में तीन बच्चे
    मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं। छोटी कुमारी नाम की नवजात की उम्र सिर्फ 22 दिन थी। हादसे में 8 साल के कौशल कुमार, 12 साल की सुषमा कुमारी और 32 साल के मुकेश प्रजापति की भी मौत हुई। सभी मृतक बिजुलिया गांव के रहने वाले थे। 
    घायलों के नाम प्रियंका कुमारी, दिलचंद चौधरी, नीतू कुमारी, जीतू कुमार, कविता देवी, जगमोहन चौहान, हिरा लाल रविदास, विकास चौधरी, रिमा देवी, काजल कुमारी, प्रमिला देवी, सरस्वती देवी, सुनीता देवी, सोनारो देवी और चंद्रशीला देवी हैं। घायलों को इलाज के लिए पहले रफीगंज स्थित अस्पताल में ले जाया गया। यहां से गंभीर रूप से घायल लोगों को दूसरे अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। 
    हादसे का शिकार हुए लोग बिजुलिया और रूकुमचक गांव के रहने वाले हैं। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। सूचना पाकर रफीगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं।
  • by shubhanshu (www.mtvnews.in)
Share To:

Post A Comment: