नई दिल्ली/ MTV NEWS BIHAR। पंजाब (Punjab) केअमृतसर(Amritsar) जिले के पाम गार्डन में एक घर पर छापेमारी के दौरान कथित मादक पदार्थ तस्करों के साथ हुई गोलीबारी के बाद पंजाब पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। इन्होंने पाम गार्डन में एक घर को अपना ठिकाना बनाया था।
आरोपियों के पास से 500 ग्राम हेरोइन जब्त पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि आरोपियों के पास से 500 ग्राम हेरोइन जब्त की गई। अमृतसर के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त कृपाल सिंह ने बताया कि आरोपी वहां किराए के एक घर में रह रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर अमृतसर पुलिस की नशीला पदार्थ रोधी प्रकोष्ठ की टीम ने बुधवार रात को छापा मारा था।
पुलिस पर पांच-छह राउंड गोली चलाई उन्होंने पुलिस पर पांच-छह राउंड गोली चलाई। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम ने भी जवाबी गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि तीनों की पहचान गुरप्रीत सिंह, पारस और साजन के तौर पर हुई है, जबकि दो अन्य गांजा जंदियाला और जावेद फरार हैं। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।
नशीले पदार्थों कीकालाबाजारीरोकने के लिए पुलिस एक्शन मोड में दिल्ली चुनाव को ध्यान में रखते हुए नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों पर इन दिनों पुलिस ने नकेल कस रखी है। हाल ही में हिमाचल प्रदेश में नशीले पदार्थों को लेकर हो रही कालाबाजारी को रोकने के लिए पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। पुलिस ने कुल्लू जिले में 2.5 किलोग्राम चरस के साथ 42 वर्षीय इजराइली नागरिक को हिरासत में ले लिया है।

Share To:

Post A Comment: