• 65 वीं संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा का रिजल्ट मार्च व मुख्य परीक्षा अक्टूबर में
  • बीपीएससी ने वार्षिक परीक्षा कैलेंडर जारी किया
  • पटना. 64 वीं संयुक्त मुख्य प्रतियोगिता परीक्षा इस साल अप्रैल में होगी। साक्षात्कार मई में और फाइनल रिजल्ट जुलाई 2020 में जारी होगी। 65 वीं संयुक्त प्रांरभिक प्रतियोगिता परीक्षा का रिजल्ट मार्च प्रथम सप्ताह में जारी होगी। मुख्य परीक्षा जून और साक्षात्कार दिसंबर में आयोजित की जाएगी। बीपीएससी के संयुक्त सचिव सह परीक्षा नियंत्रक अमरेंद्र कुमार ने विभिन्न परीक्षा का वार्षिक कैलेंडर जारी कर दिया।
    66 वीं संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा जून के अंतिम सप्ताह में संभावित है। 31 वीं बिहार न्यायिक प्रतियोगिता परीक्षा के लिए विज्ञापन मार्च के प्रथम सप्ताह में जारी होगी। मई के प्रथम सप्ताह में प्रारंभिक परीक्षा होगी और रिजल्ट मई के अंतिम सप्ताह तक जारी होगी। जुलाई में मुख्य परीक्षा और रिजल्ट नवंबर में जारी होगी। साक्षात्कार और अंतिम रिजल्ट दिसंबर में जारी होगी। सहायक लोक अभियोजन पदाधिकारी प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा मई के द्वितीय सप्ताह और रिजल्ट जून में जारी होगी। मुख्य परीक्षा अगस्त और रिजल्ट दिसंबर में जारी होगी। साक्षात्कार जनवरी 2021 और फाइनल रिजल्ट फरवरी में जारी होगी। सहायक वन संरक्षक पदाधिकारी प्रतियोगिता मुख्य परीक्षा इस साल मई में रिजल्ट अक्टूबर में साक्षात्कार नवंबर और फाइनल रिजल्ट दिसंबर 2020 में जारी होगी।
    मोटरयान निरीक्षक का विज्ञापन इस माह के अंतिम सप्ताह में निकलेगा। सहायक अभियंता असैनिक मुख्य परीक्षा इस साल मार्च में और रिजल्ट मई में होगी। अंतिम परीक्षाफल मई अंत तक जारी होगी। सहायक अभियंता विद्युत मुख्य परीक्षा मार्च और रिजल्ट मई में जारी होगी। सहायक अभियंता असैनिक मुख्य परीक्षा मार्च और रिजल्ट मई में जारी होगी। सहायक अभियंता यांत्रिक मुख्य परीक्षा मार्च और रिजल्ट मई में जारी होगी।

Share To:

Post A Comment: