भोजपुर में तीन दिन से लापता एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी गई। साथ ही साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसके शव को बोरा में बांधकर नहर में फेंक दिया गया।
भोजपुर, जेएनएन। भोजपुर जिला के आयर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव से करीब तीन दिन से लापता एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी गई। साथ ही साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को बोरा में बांधकर नहर में फेंक दिया गया। रविवार की सुबह गांव के नहर से शव बरामद होते ही सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान अंकित कुमार (16) के रूप में हुई है। अंकित कुमार नौंवी का छात्र था।
पुलिस ने की पुष्टि, प्रेमिका और स्वजनों की है संलिप्तता
पुलिस इस घटना को प्रेम- प्रसंग से जोड़कर देख रही है। इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका, उसके पिता और चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक के शरीर पर जख्म का निशान पाया गया है। पिटाई करने के बाद गला घोंटने की भी संभावना जताई जा रही है। इधर, भोजपुर एसपी सुशील ने दैनिक जागरण से बातचीत में घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कांड का पर्दाफाश कर लिया गया है। कांड में प्रेमिका, उसके पिता और चाचा की संलिप्तता की बात सामने आई है।
वेलेंटाइन डे के दिन से ही गायब चला आ रहा था अंकित
बताया जाता है कि छात्र अंकित कुमार 14 फरवरी से गायब चला आ रहा था। जिसे लेकर उसके पिता पिंटू बैठा ने संबंधित थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर पुलिस अपहरण का केस दर्ज कर छानबीन कर रही थी। इस दौरान जांच के क्रम में पुलिस को मोबाइल के सीडीआर से अहम क्लू मिला। जिसके आधार पर गांव की ही दूसरी समाज की लड़की से प्रेम- प्रसंग की बात सामने आई। जिसके आधार पर पुलिस ने लड़की के चाचा और पिता के बाद प्रेमिका को भी हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान हत्या की बात सामने आई।
प्रेमिका से मिलने गया था उसी दिन से हो गया था गायब
सूत्रों के अनुसार छात्र अंकित और छात्रा दोनों एक ही स्कूल में नौंवी और दसवीं कक्षा में पढ़ते थे। इस दौरान दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई थी। फिर दोस्ती मोहब्बत में बदल गई। इसके बाद दोनों में फोन से बातचीत और चोरी-छिपे मेल-मिलाप होता था। बताया जाता रहा कि वेलेंटाइन डे के दिन अंकित अपनी प्रेमिका से मिलने गया था।
लड़की ने फोन पर बुलाया, स्वजनों ने की हत्या
बताया जाता है कि वेलेंटाइन के दिन लड़की के घर वालों ने उसे प्रेमी के साथ देख लिया था। जिसके बाद लड़की से फोन करवा अंकित को किसी सूनसान स्थान पर बुलाया और उसकी हत्या कर दी। आनन-फानन में शव को बोरा में बांध कर नहर में फेंक दिया गया। बाद में पकड़े गए लड़की के चाचा और पिता की निशानदेही पर शव बरामद किया गया। हत्या करने के बाद शव को जमीन में दफन किए जाने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस ने बोरा में बांधकर फेंके जाने की बात बता रही है।
Share To:

Post A Comment: