भगवानपुर : बेगूसराय जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र से चोरी का बड़ा मामला प्रकाश में आया है। चोरी की वारदात थाना क्षेत्र के हरिचक चौक पर हुआ जहां शनिवार की रात में चोरों ने जेवर और बर्तन की दुकान का ताला तोड़ कर हाथ साफ किया है। बताया जा रहा है कि बर्तन और जेवर की चोरी दो अलग अलग दुकान में हुई। पुलिस को दिये लिखित आवेदन में दुकानदार हारिचक निवासी विजय कुमार ने बताया कि अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोड़ कर करीब 7 लाख ₹ का गहना और बर्तन चुरा लिया।
दूसरे दुकानदार कर्रख निवासी लखन कुमार ने बताया कि अज्ञात चोरों ने मेरे दुकान का ताला तोड़ कर करीब दो लाख रुपये मूल्य के गहने और बर्तन सहित 12 हजार₹ रुपये चुरा लिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तेघड़ा पुलिस इंस्पेक्टर रामनिवास ,थानाध्यक्ष दीपक कुमार ,एएस आई विनोद पाल पुलिस बल के साथ पहुँच कर मामले की जांच की जब बात इस पर भी नहीं बनी तो पुलिस को दुकानदारों की मांग पर डॉग स्क्वायड की टीम बुलानी परी। खोजी कुत्ता ने अलग अलग लोकेशन पर जा कर रुका लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं।
व्यवसायी की सुरक्षा किसकी जिम्मेदारी
इनदिनों बेगूसराय जिला में अलग अलग जगह बड़ी चोरी के कई वारदात को अंजाम दिया गया है लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी कुछ नहीं लगा है।
Share To:

Post A Comment: