शहर के महादेवा ओपी क्षेत्र के हकाम गांव के किनारे हाईवे पर अज्ञात बदमाशों ने तीन महिलाओं को गोली मार दी। इस घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गईं। मृतका की पहचान नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी राजू साह की पत्नी सीता देवी के रूप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान जानकी देवी व बुचुन देवी के रूप में हुई। 
तीनों महिलाएं हाईवे पर एक ऑटो पर सवार होकर कहीं जा रही थीं। इसी दौरान बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाश उन्हें घूरने लगे। शक होने पर तीनों महिलाओं को ऑटो चालक नीचे उतारकर फरार हो गया। इसके बाद तीनों महिलाएं बदमाशों के भय से जान बचाने के लिए भागने लगीं। इसी दौरान बदमाशों ने अंधाधुंघ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। 
गोलीबारी के दौरान सीता देवी के सिर में दो गोलियां लगीं। अधिक रक्तस्त्राव होने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। जान बचाकर भागने के क्रम में बुचुन और जानकी देवी को भी गोली लग गई। दोनों महिलाएं इतनी डरी-सहमी थीं कि वे खेत में कूद कर भागने लगीं। पुलिस ने दोनों  महिलाओं को खेत में ही पीछा कर पकड़ लिया। देर शाम तक थाने में दोनों से पूछताछ की जा रही थी।
Share To:

Post A Comment: