बेगूसराय में एक बार फिर शराब की बड़ी खेप जब्त की गई है। पुलिस ने दबिश देकर ट्रक और स्कॉर्पियो से 547 कार्टन शराब बरामद की है। इसकी कीमत करीब 30 लाख बताई जाती है।
Publish Date:Wed, 19 Feb 2020 01:46 PM (IST)
बेगूसराय में शराब की बड़ी खेप जब्त, ट्रक व स्कॉर्पियो के अंदर कार्टन में रखी थीं बोतलें
बेगूसराय में एक बार फिर शराब की बड़ी खेप जब्त की गई है। पुलिस ने दबिश देकर ट्रक और स्कॉर्पियो से 547 कार्टन शराब बरामद की है। इसकी कीमत करीब 30 लाख बताई जाती है।
बेगूसराय, जेएनएन। जिले में शराब तस्करों की कमर तोड़ने को लेकर पुलिस ने मंगलवार की रात एक बार दबिश बनाते हुए शराब की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता पाई है। जिला मुख्यालय से मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा बागीचे तक चले आपरेशन के दौरान जिला मुख्यालय के नजदीकी ग्रामीण इलाकों में खुलेआम शराब की बड़ी खेप उतारे जाने का खुलासा हुआ है। बरामद 547 कार्टन शराब की कीमत करीब 30 लाख बताई जाती है।
तस्करों के नेटवर्क को तलाश कर रही पुलिस
पुलिस ने मौके से काले रंग की एक स्कॉर्पियो व नारंगी कार्टन के नीचे रखी शराब के साथ ट्रक को जब्त किया है। पुलिस की घेराबंदी के बाद भी मौके से सभी शराब तस्कर फरार हो गए। पुलिस जब्त वाहनों के आधार पर तस्करों के नेटवर्क की तलाश कर रही है।
खुदरा विक्रेताओं कोे भेजी जानी थी शराब
मटिहानी थानाध्यक्ष माधव कुमार ने बताया कि रात एक बजे बदलपुरा गाछी से शराब की ट्रक उतारने और छोटे-छोटे वाहनों से खुदरा विक्रेताओं तक भेजे जाने की सूचना पर कार्रवाई की गई है। सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए चिह्नित गाछी की घेराबंदी कर छापेमारी की गई। इस दौरान शराब लोड ट्रक व  काले रंग की एक स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया गया। पुलिस को भनक लगते ही सभी कारोबारी और वाहन चालक फरार हो गए। ट्रक एवं स्कॉर्पियो के आधार पर शराब माफिया के नेटवर्क को ध्वस्त करने की के लिए पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है।
by shubhanshu (www.mtvnews.in)

Share To:

Post A Comment:

Back To Top