• विवाद सुलझाने की बजाय पुलिस और स्थानीय लोग तमाशबीन बने रहे
  • लोगों ने पिटाई का वीडिया बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

नालंदा. बिहारशरीफ स्थित महिला थाने के बाहर सोमवार को ढाई घंटे तक फैमिली ड्रामा चला। पारिवारिक विवाद सुलझाने महिला थाना पहुंचे दो पक्ष के लोग आपस में उलझ गए। सास ने चप्पल से दामाद की पिटाई कर दी। वहां मौजूद पुलिसकर्मी और स्थानीय लोग विवाद सुलझाने की बजाय तमाशबीन बने रहे और कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।
जानकारी के मुताबिक रहुई थाना क्षेत्र के देकपूरा गांव निवासी मनोहर दास ने अपनी बेटी सुनीता की शादी वर्ष 2003 में जयकिशुन दास के बेटे विजय दास के साथ की थी। कई वर्ष बीतने के बाद भी जब दंपति को कोई संतान नहीं हुआ तब लड़के के घरवालों ने उसकी दूसरी शादी तय कर दी। 7 फरवरी को विजय की शादी पचोड़ा गांव की एक लड़की से तय की गई। शादी के दौरान सुनीता पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गई और विजय को दूसरी शादी करने से रोक दिया।
इसके बाद दोनों परिवारों को सुलह करने के लिए महिला थाना बुलाया गया। बातचीत के दौरान एक पक्ष ने जब अपशब्द का प्रयोग किया तब दूसरे पक्ष ने मारपीट शुरू कर दी। हाईवोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। बाद में पुलिस के समझाने के बाद दोनों पक्ष माने। पुलिस ने दोनों पक्ष को समझा बुझाकर घर भेज दिया।
Share To:

Post A Comment: