सुल्तानगंज थाने के निजी चालक व बिहपुर के सोनबरसा में युवा किसान की बदमाशों ने हत्या कर दी है। पुलिस के अनुसार गंगटी निवासी चालक लाल बहादुर यादव (25 वर्ष) की हत्या गला रेतकर की गई, जबकि सोनवर्षा वार्ड-7 निवासी विनय कुंवर के पुत्र निधु उर्फ अमित कुमार (17) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
चालक लाल बहादुर बाइक से शनिवार अलसुबह थाने से घर के लिए निकला था। अब्जूगंज कुमैठा सड़क पर स्थित एक तालाब के पास बदमाशों ने गला रेतकर उसे खेत में फेंक दिया। लाल बहादुर की बाइक भी घटनास्थल पर ही पड़ी थी। सुबह टहलने निकले लोगों की नजर उसपर पड़ी तो चालक के बताये पते पर परिजनों को सूचना दी गई। 
पुलिस ने उसे रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां से मायागंज रेफर कर दिया गया। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे डीएसपी नेशाह अहमद शाह ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लगता है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से सैंपल एकत्रित कर जांच की। 
दूसरी घटना में शनिवार को विक्रमपुर टेक बहियार कलबलिया में दोपहर बाद करीब तीन बजे युव किसान निधु उर्फ अमित की हत्या कर दी गई। बिहपुर एसएचओ ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। बदमाशों ने अमित के चेहरे को काट दिया था व पीठ में गोली मार दी थी। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। 

आपसी विवाद में हुई किसान की हत्या 
जानकारी के अनुसार आपसी विवाद  में हत्या करने की बात सामने आ रही है। युवक दो भाई था। बड़ा भाई सुमित घर से बाहर रहकर मजदूरी करता है। नारायणपुर ओपी प्रभारी नीरज कुमार, झंडापुर ओपी प्रभारी पंकज कुमार व खरीक के प्रभारी थानाध्यक्ष एनएस चौहान भी घटनास्थल पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

सोनवर्षा में युवक की गोली मारकर हत्या
भागलपुर के बिहपुर के शनिवार को विक्रमपुर टेक बहियार कलबलिया में तीन बजे के करीब  एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बहियार से किसानों ने घर आकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। घटना की सूचना पर बिहपुर एसएचओ रणजीत कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। युवक की पहचान सोनवर्षा के वार्ड सात निवासी विनय कुंवर के 17 वर्षीय पुत्र निधु उर्फ अमित कुमार के रूप में हुई। बदमाशों ने अमित के चेहरे को काट दिया था एवं पीठ में एक गोली भी मारी थी। युवक की हत्या की खबर सुनते ही लोग घटनास्थल पर जुटने लगे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। जानकारी के अनुसार आपसी विवाद  में हत्या करने की बात सामने आ रही है। युवक दो भाई था। बड़ा भाई सुमित घर से बाहर रहकर मजदूरी करता है। नारायणपुर ओपी प्रभारी नीरज कुमार, झंडापुर ओपी प्रभारी पंकज कुमार व खरीक के प्रभारी थानाध्यक्ष एनएस चौहान भी घटनास्थल पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
Share To:

Post A Comment: