गढ़पुरा बेगूसराय। पटना में रहकर सीए की तैयारी कर रहे गढ़पुरा थाना क्षेत्र के दुनही गांव निवासी विनोद पाठक के पुत्र 20 वर्षीय ऋशु पाठक की मौत गंगा स्नान के दौरान हो गई। पटना में रह
गढ़पुरा, बेगूसराय। पटना में रहकर सीए की तैयारी कर रहे गढ़पुरा थाना क्षेत्र के दुनही गांव निवासी विनोद पाठक के पुत्र 20 वर्षीय ऋशु पाठक की मौत गंगा स्नान के दौरान हो गई। पटना में रहकर पढा़ई करने वाले पांच दोस्त करीब साढे़ तीन बजे एनआइसी घाट पर गंगा स्नान करने गया था। इस दौरान वह वह गहरे पानी में चला गया। दोस्तों ने उसे बचाने को भरसक प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। घटना की सूचना मिलते ही स्वजन पटना के लिए रवाना हो गए हैं।
मिली जानकारी के अनुसार चार भाई बहनों में सबसे छोटा ऋशु पाठक पटना के मुसल्लहपुर हाट स्थित धनराज लॉज में रहकर सीए की तैयारी कर रहा था। रविवार को अपने पांच साथियों शिवम कुमार, रंजीत कुमार, विकास कुमार एवं अरविद कुमार के साथ माघी पूर्णिमा के मौके पर गंगा स्नान के लिए गया था। अन्य सभी साथियों को तैरना आता था, परंतु, ऋशु को तैरना नहीं आता था। स्नान के दौरान वह गहरे पानी में चला गया, जिससे उसकी मौत हो गई। छात्र के डूबने की खबर फैलते ही गंगा घाट पर अफरातफरी मचने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला और अन्त्यपरीक्षण के लिए पीएचसीएच भेज दिया है। सोमवार की शाम शव के पैतृक गांव पहुंचते ही कोहराम मचा है। स्वजन बताते हैं कि पढ़ने में ऋशु मेधावी था। एमएसडी हाई स्कूल, गढ़पुरा से मैट्रिक, इंटर एवं कॉमर्स से ग्रेजुएशन जीडी कॉलेज, बेगूसराय से किया था। वह तीन बहनों का दुलारा था। घटना से दुनही गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मौत की खबर मिलते ही दुनही गांव स्थित मध्य विद्यालय शोक सभा आयोजित कर सोमवार को बंद कर दिया गया।
BY SHUBHANSHU (MTVNEWS.IN)
Share To:

Post A Comment:

Back To Top