नई दिल्ली | करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) से ऐसा सवाल पूछ डाला जिसे सुन हर कोई हैरान रह जाए। दरअसल, करीना के शो वॉट वीमेन वॉन्ट में इस बार पहुंची सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जिसमें उनके पूछ किए गए ढेर सारे सवाल जवाब। करीना के शो में वैसे तो कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ आते रहते हैं लेकिन सारा से उनका रिश्ता कुछ खास है इसीलिए उन्होंने काफी खुलकर सवाल पूछे। करीना ने मॉर्डन रिलेशनशिप को लेकर सारा से बातें की।
करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने सारा (Sara Ali Khan) से पूछा कि क्या कभी उन्होंने नॉटी मैसेजेस भेजे हैं? साथ ही करीना ने कहा कि मैं इस बारे में नहीं जानना चाहती हूं और उम्मीद करती हूं कि तुम्हारे पापा ये ना देखें। हालांकि सारा ने सच्चाई के साथ इसका जवाब हां में दिया, इस दौरान वो शर्माईं भी। इसके बाद करीना ने जो सवाल किया वो बेहद हैरान करने वाला था। करीना ने मॉर्डन फैमिली की बात करते हुए सारा से पूछा कि क्या वो वन नाइट स्टैंड में शामिल रही हैं? जिसका जवाब सारा ने हिचकिचाते हुए दिया और कहा- ऐसा कभी नहीं हुआ है। जिसके बाद करीना थोड़ी रिलेक्स्ड दिखीं।
करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने इसके अलावा सारा से रिलेशनशिप्स के बारे में भी पूछा। सारा (Sara Ali Khan) ने बताया कि उन्होंने कभी अपने पार्टनर को चीट नहीं किया है ना ही फोन चेक किया है। काम की बात करते हुए सारा ने कहा कि उनका सभी को-स्टार्स के साथ अच्छा बॉंड है। सभी ने उनके साथ अच्छा नेचर रखा है। बता दें कि आजकल सारा फिल्म लव आजकल के प्रमोशन्स में बिज़ी हैं जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नज़र आएंगे।

Share To:

Post A Comment: