अपनी बहन के प्रेम-संबंधों से एक भाई इतना तैश में आ गया क‍ि उसने बहन के प्राइवेट पार्ट में गोली मारकर हत्या कर दी. द‍िल दहला देने वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ की है.
मेरठ में एक बार फिर झूठी शान की खातिर परिजनों ने अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार डाला. यह शर्मनाक मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के गढ़ी गांव का है जहां आरोप है कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के प्रेम-संबंध, परिजनों को नागवार गुजरे. इसी से नाराज होकर परिजनों ने लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी.
इतना ही नहीं, आरोप है कि भाई इस कदर नाराज था कि युवती के प्राइवेट पार्ट में गोली मारकर उसकी हत्या की गई है. रव‍िवार सुबह जब पुलिस को इस मामले का पता लगा तो पुलिस मौके पर पहुंच गई.
इसके बाद शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. इसके बाद मौके पर मौजूद मृतका के ताऊ-ताई और भाई को हिरासत में ले लिया जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.
वहीं, मृतका के कथित प्रेमी को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले रखा है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस गिरफ्तारी करेगी.
आपको बता दें कि मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र में रहने वाली 11वीं क्लास की छात्रा अपने ताऊ के घर गई हुई थी जहां पर आरोप है कि उसके प्रेम संबंधों को लेकर उस का भाई आग-बबूला हो गया और फिर अपनी बहन को मौत के घाट उतार डाला.

Share To:

Post A Comment: