बेगूसराय : मार्च अप्रैल और मई के महीनों में वर्ष भर में सबसे ज्यादा अगलगी की घटना सामने आती है लेकिन फरबरी के शुरुआती दिनों में बेगूसराय में रोयें खड़ा कर देने बाला अगलगी की एक घटना सामने आया है एक घर में आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जल गए।जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में तीन लोग आग से गम्भीर रूप से झुलसे हुए हैं,सभी घायलों को इलाज के लिए साहेबपुर कमाल पीएससी में भर्ती क अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है।
उक्त घटना साहेबपुर कमाल थाना इलाके के साहेबपुर कमाल गांव की है। अगलगी में दादी-पोते की आग में जिंदा जलकर मौत हो गयी जिसकी पहचान सुरेंद्र यादव की पत्नी माला देवी और विष्णु कुमार के रूप में की गई है।वहीं घायलों की पहचान मृतका की पोती शिवानी कुमारी और बेटा लालू यादव है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है मंगलवार की रात सभी लोग अपने घर में सो रहे थे इसी बीच अचानक से घर में आग लग गई. स्थानीय लोगों ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक देर हो चुकी थी और दादी-पोते की झुलसने से मौत हो चुकी थी.
वहीं घायलों को इलाज के लिए साहेबपुर कमाल पीएससी में भर्ती कराया गया, जहां तीनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. हादसे की जानकारी मिलते ही साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल पुलिस आग लगने के कारण के जांच में लगी हुई है।
By Shubhanshu (mtvnewsbihar)
Share To:

Post A Comment: