PATNA: बिहार के चूहे शराब पीने के बाद कंट्रोल से बाहर होते जा रहे हैं. रोज हैरान करने वाले कारनामा कर रहे हैं. अब नया मामला कटिहार में हॉस्पिटल के स्टोर रूम में स्लाइन पीने का सामने आया है. जिससे डॉक्टर भी हैरान है.
एक नहीं पी गए सैकड़ों बोतल स्लाइन
बताया जा रहा है कि हॉस्पिटल में भारी मात्रा में दवा एक स्टोर रूम में रखा हुआ था. वहां पर कफ सिरफ और स्लाइन की बोतलें रखी गई थी, लेकिन इन चूहों ने सैकड़ों बोतल को काटकर खराब कर दिया. जिससे हजारों का नुकसान हुआ है. सिविल सर्जन अरविंद कुमार शाही ने कहा मुझे मामले की जानकारी मिली है. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि हमारे स्टोर में दवा इतनी ज्यादा मात्रा में आ रही है लेकिन उसके रखरखाव के लिए कोई अच्छी व्यवस्था नहीं है. 
अपने कारनामों से पूरे देश में फेमस है बिहार के चूहें
बिहार के चूहे अपने कारनामों को लेकर पूरे देश में फेमस हैं. सबसे पहले यह फेमस बिहार में शराबबंदी के बाद पटना के एक मालखाने में शराब पीने के बाद आए, जिसे पता चला कि चूहे सैकड़ों बोतल शराब पी गए. यही नहीं जब बिहार में बाढ़ आई तो आरोप चूहों पर भी लगा कि बांध में चूहों वे छेदा कर दिया जिससे पानी का रिसाव हुआ और कई जगहों पर बांध टूटा गया. कुछ दिन पहले ही चूहों ने हजारों नियोजित शिक्षकों के फोल्डर को काट दिया था.
Share To:

Post A Comment: