बिहार की राजधानी पटना में सोमवार सुबह एक जोरदार धमाका हुआ, जिसमें पांच से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। धमाके के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। धमाका गांधी मैदान थाना इलाके के दलदली रोड पर स्थित एक मकान में हुआ। एक रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि विस्फोट घर मे रखे हुए बम से हुआ है।
खबरों के अनुसार- धमाका इतना जोरदार था कि इसे यहां स्थित दो मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार- दो धमाके हुए हैं और इस धमाके में पांच से लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच लेजाया गया है।
घायल महिला की हालत नाजुक
घायलों में से एक महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। खबरों के अनुसार विस्फोट के कारण कमरे की दीवार गिर गई और दरवाजे के परखचे उड़ गए। पुलिस ने इसे बम ब्लास्ट बताया है। साथ ही एफएसएल की टीम आने के बाद ही कुछ विस्तार से बताने की बात कही है। धमाका होते ही इलाके में भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे।
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई। मौके पर मौजूद मकान के मालिक के अनुसार- घर के जिस हिस्से में धमाका हुआ है उसमें किरायेदार रहते हैं और वह ऑटो चालक हैं।

Share To:

Post A Comment: