सनी लियोनी ने प्यार को परिभाषित करने के सवाल पर कहा कि शादी में प्यार का मतलब है खुशहाल पत्नी, खुशहाल जीवन. बहुत आसान है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बनती है. अब कपल ने अपना वैलेंटाइन डे प्लान शेयर किया है.
क्या है सनी लियोनी का वैलेंटाइन डे प्लान?
अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद दोनों ने रोमांटिक शाम बिताने का प्लान किया है. कपल साथ में रोमांटिक डिनर करेगा. डेनियल ने मीडिया एजेंसी से बातचीत में कहा- मैं ढाका जाने वाला हूं और फिर घर आऊंगा. मैं अपनी पत्नी को डिनर पर ले जाने वाला हूं. क्योंकि मैं दिन का फर्स्ट हाफ बाहर बिताऊंगा. मुझे इस बात की स्वीकृति मिल गई. मैंने इस ट्रिप को बुक करने से पहले पूछ लिया था.

वहीं सनी लियोनी ने कहा- मैं दिन का फर्स्ट हाफ अपने तीनों बच्चों निशा, नोआ, अशर संग बिताऊंगी. फिर उसके बाद डेनियल संग डिनर करूंगी.
सनी लियोनी ने प्यार को परिभाषित करने के सवाल पर कहा-  शादी में प्यार का मतलब है खुशहाल पत्नी, खुशहाल जीवन. बहुत आसान है. (हंसते हुए) जो कि जनवरी, 2009 से डेनियल के साथ शादी करके मैं खुश हूं. वहीं, उनके पति का कहना है कि निश्चित रूप से समझौता करना होता है.
वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी की वेबसीरीज रागिनी एमएमस सीजन 2 में नजर आईं. वहीं सनी पिछले कुछ समय में रीजनल सिनेमा को एक्सप्लोर कर रही हैं और पिछले कुछ समय में साउथ फिल्मों के अलावा एक नेपाली फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं.


Share To:

Post A Comment: