बेगूसराय। प्रखंड क्षेत्र की गोविदपुर-तीन पंचायत के मध्य विद्यालय सूरो के बदले मध्य विद्यालय राजापुर को उत्क्रमित कर हाई स्कूल का दर्जा देने पर लोगों ने बीआरसी में तालाबंदी कर प्रद
बेगूसराय। प्रखंड क्षेत्र की गोविदपुर-तीन पंचायत के मध्य विद्यालय, सूरो के बदले मध्य विद्यालय, राजापुर को उत्क्रमित कर हाई स्कूल का दर्जा देने पर लोगों ने बीआरसी में तालाबंदी कर प्रदर्शन किया। सूरो विद्यालय के पोषक क्षेत्र के अभिभावक राजापुर विद्यालय को उत्क्रमित करने का विरोध कर हैं।
ग्रामीण वीर बहादुर राय, मनोज चौधरी, राजीव रंजन कुमार, सुधीर कुमार सिंह, सुमंत कुमार, दीपक कुमार दास, बिट्टु पोद्दार, अजय सिंह, मंजेश राय, गोपाल सिंह आदि ने बताया कि बीआरसी से गोविदपुर-तीन पंचायत के लिए मध्य विद्यालय, सूरो का नाम लिस्ट में दिया गया। परंतु, इसकी जगह मध्य विद्यालय राजापुर का नाम प्रकाशित कर दिया गया। आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि डीईओ की मनमानी के कारण मध्य विद्यालय सूरो की जगह मध्य विद्यालय राजापुर का नाम प्रस्तावित कर लिस्ट जारी किया गया है। लगभग दो घंटे तक आक्रोशित लोगों द्वारा बीआरसी में तालाबंदी की गई। बीईओ को नहीं देख सभी आंदोलनकारी बीडीओ का घेराव किया। परंतु, बीडीओ के भी कार्यालय से बाहर रहने पर प्रदर्शनकारी मायूस हो गए और आवेदन देकर मामले की शिकायत की।
by shubhanshu(mtvnews.in)
Share To:

Post A Comment:

Back To Top