हरिद्वार में ब्लू फिल्म दिखाकर एक पति ने अपनी पत्नी से अप्राकृतिक संबंध बनाने चाहे। विरोध करने पर पत्नी को बंधक बना लिया। महिला के भाई के पहुंचने पर पीड़िता बंधन मुक्त हो पाई।
पीड़िता के भाई की शिकायत पर ज्वालापुर पुलिस ने पति, सास, ससुर एवं देवर के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना 24 सितंबर की बताई जा रही है। लक्सर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला का निकाह वर्ष 2009 में हुआ था।

महिला ने एक विकलांग पुत्र और बेटी को जन्म दिया। आरोप है कि उसके ससुराल पक्ष अक्सर दहेज में पांच लाख की मांग कर उसका उत्पीड़न करते चले आ रहे थे। इसी बीच उसके पति ने मोबाइल फोन में कई बार ब्लू फिल्म दिखाकर अप्राकृतिक संबंध बनाने चाहे, लेकिन विरोध करने के चलते वह बना नहीं पाया।

आरोप है कि 24 सितंबर को उसके पति ने फिर से मोबाइल फोन में ब्लू फिल्म दिखाकर अप्राकृतिक संबंध बनाना चाहे, लेकिन इंकार करने पर उसे कमरे में बंधक बना लिया। कुछ घंटों बाद उसके भाई के वहां पहुंचने पर वह बंधन मुक्त हो सकी।

पीड़िता के भाई ने कोतवाली ज्वालापुर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। कोतवाली प्रभारी योगेश देव ने बताया कि पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध के प्रयास, मारपीट, गाली गलौज एवं ससुराल पक्ष के खिलाफ उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
Share To:

Post A Comment: