बेगूसराय : तीन दिवसीय दौरे में बेगूसराय के एक दिवसीय दौरे पर आये बिहार बीजेपी के मुखिया डॉ संजय जायसवाल के आने से जिला भर में बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं में जबरदस्त उत्साह बना रहा। कार्यकर्ताओं ने इससे पहले बछवाड़ा तेघरा जीरोमाइल बेगूसराय सदर इत्यादि जगहों प्रदेश अध्यक्ष के काफिला को रोककर माला पहनाते हुए जमकर नारेबाजी भी किया।
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ० संजय जायसवाल ने दिनकर भवन बेगूसराय में जिलाकार्यसमिति को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक मात्र सपना है। इस देश के हर गरीबों को घर और हर युवाओं को रोजगार मिले, लेकिन इस देश में कुछ वैसे देशद्रोही ताकत के लोग हैं । जो फिर से सर उठा कर संविधान को और अपने देश को अपमान करने का काम कर रहे हैं, और कहते हैं कि हम शांतिपूर्ण ढंग से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं,लेकिन जब भारत में अमेरिका के राष्ट्रपति मेहमान बनकर डोनाल्ड ट्रंप पहुंचे ,तो देश को अपमानित करने के लिए दिल्ली में आगजनी के साथ आम लोगों की हत्या करना शुरू कर दिए।
इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा यह देश सभी जाती धर्म और सम्प्रदायों का है यहां पर सभी लोगों को रहने का अधिकार है।एनआरसी और सीएए कोई मुद्दा ही नहीं है। कहां इस बिहार की धरती से किसी ने विकास की अगर रेखा खींचने का काम किया है तो उनका नाम श्री बाबू है।हम अपने देश को चीन की तरह औद्योगिक देश बनाना चाहते हैं।इस देश में मात्र दो ही जाती है अमीर और गरीब,पीएम मोदी अमीरों से टैक्स की वसूली करके गरीबों के ऊपर पैसे खर्च कर रहे हैं।
Share To:

Post A Comment: