बेगूसराय : सदर विधानसभा की विधायिका अमिता भूषण शनिवार के शाम को बेगूसराय के नबाब चौक पहुँच सीएए,एनआरसी,एनपीआर के खिलाफ 16 जनवरी से आयोजित धरना को अपना समर्थन प्रदान किया। आपको बताते चलें कि नबाब चौक पर आयोजित यह धरना पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक विवाद का केंद्रबिंदु बना हुआ है बजरंग दल और धरनार्थी के बीच सोसल मीडिया का जुबानी जंग जब धरातल पर पहुँचा तो प्रशासन के सूझबूझ से मामला हाईवोल्टेज होने से बच गया लेकिन माहौल अभी भी गरम ही है।
सदर विधायक के धरना स्थल पर पँहुचने से धरना पर बैठे लोगों में एक नया उत्साह का संचार जरूर होगा लेकिन केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री के बयानों से ये पहले ही सपष्ट हो चूका है कि सरकार सीएए को लेकर अपना रुख साफ कर चुकी है इसमें कोई भी बदलाव होने की कोई संभावना नहीं है।यह धरना संविधान बचाओ देश बचाओ संघर्ष मोर्चा के बैनर तले आयोजित हो रहा है।
बेगूसराय में तीन जगहों पर सीएए,एनआरसी,एनपीआर को लेकर धरना
बलिया,नावकोठी और बेगूसराय तीन जगहों पर आयोजित हो रहा है।जिसमें से बलिया में आयोजित धरने में कथित तौर पर अफजल तेरे खून स्व इंक़लाब आएगा जैसे विवादित नारे भी लग चुके हैं हालांकि इस मामले पर बलिया डीएसपी के जांच रिपोर्ट के बाद ही बातें स्पस्ट हो पायेगी। वहीं जिला भर में सीएए के समर्थन मार्च का सिलसिला भी अनवरत रूप से जारी है।
By Shubhanshu (mtvnewsbihar)

Share To:

Post A Comment: