पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए मुस्लिम घुसपैठिए को बाहर करने की मांग को लेकर आयोजित रैली में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे ने कहा है कि मुझे समझ में नहीं आता है कि मुस्लिम नागरिकता कानून (CAA) का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएए भारत में जन्मे मुसलमानों के लिए नहीं है। आप किसको अपनी ताकत दिखा रहे हैं?
पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए मुस्लिम घुसपैठिए को बाहर करने की मांग को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना आज बड़ी रैली हुई। रैली को लेकर बड़ी तादाद में एमएनएस कार्यकर्ता और समर्थक जुटे।
राज ठाकरे की पार्टी ने अवैध रूप से देश में घुसे पाकिस्तानी और बांग्लादेशी मुस्लिमों को बाहर निकालने की मांग को लेकर जुलूस का आयोजन किया। इस महामोर्चे में मनसे के हजारों कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हुए।
जुलूस हिंदू जिमखाना से शुरू होकर मरीन ड्राइव से होते हुए दक्षिणी मुंबई स्थित आजाद मैदान में समाप्त हुआ। यहांराज ठाकरे ने जनसभा को संबोधित किया।
इससे पहले मुंबई पुलिस प्रवक्ता ने कहा था कि स्थानीय पुलिस के अलावा राज्य रिजर्व पुलिस बल, दंगा रोधी पुलिस, त्वरित कार्य बल, बम निरोधक दस्ता और 600 अतिरिक्त पुलिसकर्मी मोर्चे के मार्ग पर तैनात किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि भीड़ में सादे कपड़ों में भी पुलिस तैनात रहेगी। साथ ही ड्रोन कैमरों और सीसीटीवी से भी निगरानी रखी जाएगी।
Share To:

Post A Comment: