टना, जेएनएन। युवक को अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड (Ex Girlfriend) को कॉल कर तंग करना महंगा पड़ा। युवती ने बीच सड़क पर खींच कर उसका जो हाल किया, वह उसे जिंदगी भर याद रहेगा। पटना के एसके पुरी थानांतर्गत आनंदपुरी मोहल्ले में बीते दिन उस वक्त लोगों की भीड़ जमा हो गई, जब गुस्से में आग-बबूला एक युवती ने सैलून से अपने पूर्व प्रेमी को खींच कर बाहर निकाला और तमाचा जडऩे लगी। उधर, भीड़ में शामिल लोग समझौता कराने के बदले मोबाइल से फोटो और वीडियो बनाते रहे।
समझौता कराने की बजाए बनाते रहे वीडियो
बीच सड़क पर इस हाई वोल्‍टेज ड्रामा (High Voltage Drama) के दौरान काफी देर तक अफतर-तफरी मची रही। लेकिन किसी ने लड़ाई खत्म कराना ठीक नहीं समझा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हंगामा होने पर लोगों ने पुलिस (Police) को सूचना दी, लेकिन कोई पुलिसकर्मी भी नहीं पहुंचा। आधे घंटे बाद युवक-युवती दोनों चले गए।
पुराने प्रेमी को पता चल गई नए प्रेमी के साथ होने की बात
जानकारी के अनुसार, युवती शुक्रवार को अपने नए प्रेमी के साथ वेलेंटाइन डे (Valentine Day) मनाने गई थी। यह बात उसके पुराने प्रेमी को पता चल गई। वह बार-बार युवती को मनाने के लिए फोन कॉल्स कर रहा था। आजिज आकर युवती ने कॉल रिसीव किया और पूछा कि वह कहां है? युवक ने बताया कि वह आनंदपुरी के सैलून में बाल-दाढ़ी बनवा रहा है।
सैलून से बाहर निकाल जमकर की पिटाई
ये पता चलते ही कि युवक आनंदपुरी इलाके के सैलून में गया है, युवती वहीं स्कूटी से पहुंच गई। इसके बाद युवक को कॉलर पकड़कर सैलून से बाहर निकाला और पिटाई करने लगी। हाथ-पैर जो समझ आया, उससे पीटा। वह इतने गुस्से में थी कि लात मारकर युवक की बाइक भी पटक दी। इस बीच युवक उसे गंदी-गंदी गालियां दे रहा था। काफी देर बाद मामला शांत हुआ और दोनों वहां से चले गए।
Share To:

Post A Comment: