बछवाड़ा : बेगूसराय पुलिस की बड़ी करवाई । बता दे कि 24 फरबरी की शाम लगभग 05.30 बजे बछवाड़ा थानान्तर्गत ग्राम झमटिया के सामने एनoएच0 28 पर दो सी०एस०पी० संचालक को हथियार का भय दिखा कर 4,90000 रूपया, दो मोटरसाईकिल पर सवार चार अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा लूट का मामला सामने आया था। इस मामले में 25 फरबरी को बछवाड़ा थाना कांड सं0 33/20 भा द वि 392 के तहत केस दर्ज किया गया था। इस केस में बेगूसराय एसपी अवकाश ने जबरदस्त एक्शन लेते हुए त्वरित करवाई करते हुए, बरामदगी एवं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये SDPO तेघड़ा के नेतृत्व में पुलिस की टीम अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए गठन कर दिया। ज्ञात हो कि पुलिस टीम ने खुफिया सूत्र वैज्ञानिक तरीके से खोजबीन करते हुए मामले का उद्भेदन कर दिया।
इस टीम तेघरा थाना, बछवाड़ा थाना रिफाइनरी OP के पुलिस अधिकारी सहित चीता बल का एक विशेष छापामारी दल लगातार छापामारी में लगी हुई थी। जिसके फलस्वरूप कांड का उद्भेदन करते हुए लूटे गये रूपये, लूट करने बाले अभियुक्त को अवैध आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अपराधी का नाम पता सहित

तेघरा थाना क्षेत्र के दनियलपुर निवासी रामप्रवेश तांती का बेटा दीपक कुमार, मर्सीती निवासी उदय शर्मा का बेटा कृष्ण कुमार उर्फ कुणाल, बछवाड़ा थाना के रूपसवाज निवासी चन्द्रदेव सिंह का बेटा रूपक कुमार और समस्तीपुर जिला के मुफसिल थाना अंतर्गत धनीचन राय का बेटा दोरिक राय पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पुलिस के द्वारा लूटा गया रूपया दो लाख चालीस हजार,चार मोबाईल,तीन देशी कट्टा,जिन्दा पांच कारतुस,लूट के पैसे से खरीदी गई TV, घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाईकिल बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि बेगूसराय पुलिस के एक्शन से इनदिनों अपराधियों में खौफ का माहौल व्याप्त हो गया है।
Share To:

Post A Comment: