PATNA: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी आज दिल्ली जा रहे हैं. उनकी मुलाकात दिल्ली में प्रशांत किशोर से होने की उम्मीद है. मांझी पटना से दिल्ली के लिए निकल गए हैं. जबकि उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली में ही हैं.
सूत्रों से जानकारी मिली है कि प्रशांत किशोर, उपेंद्र कुशवाहा और मांझी के बीच बातचीत संभव है. बता दें कि महागठबंधन में अपनी स्थिति को लेकर मांझी कुशवाहा और मुकेश सहनी चिंतित हैं. लालू परिवार की तरफ से भाव नहीं दिए जाने से परेशान ये तीनों नेता नया गठबंधन की जुगत में लगे हैं.
सहनी और पीके के बीच हो चुकी है आधे घंटे की मुलाकात
जानकारी के अनुसार वीआईपी के मुकेश सहनी प्रशांत किशोर से मुलाकात कर चुके हैं. 18 फरवरी को पटना स्थित प्रशांत किशोर के दफ्तर में दोनों नेताओं की करीब 30 मिनट तक बातचीत हुई है. इसके बाद प्रशांत किशोर दिल्ली चले गए हैं. मांझी की तरफ से भी जानकारी दी गई है कि वो भी दिल्ली जा रहे हैं. 
बता दें कि प्रशांत किशोर 18 फरवरी को ही पीसी कर बिहार की राजनीति में खुद को स्थापित करने की मंशा बता और जता चुके हैं. आज से उन्होंने बात बिहार की नाम से एक पोर्टल शुरू किया है उसके माध्याम से बिहार के युवाओं को जोड़ने की मुहिम चला रहे हैं.  

Share To:

Post A Comment: