कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य व्यवस्था में बेहतर सुविधा के लिए समस्तीपुर जिले के दोनों सांसद उजियारपुर से  नित्यानन्द राय और समस्तीपुर से प्रिंसराज ने अपने अपने सांसद कोष से एक बड़ी राशि देने घोषणा करते हुए डीएम को पत्र जारी किया है।
केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय ने समस्तीपुर जिले के लिए एक करोड़ और वैशाली के लिए पच्चीस लाख राशि दी है वहीं समस्तीपुर के एलजेपी सांसद प्रिंसराज पासवान ने समस्तीपुर जिले में अपने क्षेत्र के लिए 75 लाख और दरभंगा जिले में पड़ने वाले अपने क्षेत्र के लिए 25 लाख यानि कुल एक करोड़ की राशि दी है। प्रदेश लोजपा के अध्यक्ष एवं सांसद प्रिंस राज ने अपने समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए एक करोड़ रूपये देने की अनुशंसा की है।

लोजपा सांसद प्रिंस राज ने बताया कि इस क्षेत्र के समस्तीपुर, रोसड़ा, कल्याणपुर, वारिसनगर के लिए 75 लाख और दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान एवं हायाघाट के लिए 25 लाख रुपए अपने संसदीय कोटे से दिया है। पत्र में बताया गया है कि इस धनराशि से इन क्षेत्रों मे कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतू सैनिटाइजर, मास्क तथा अन्य चिकित्सकीय सुविधा पर खर्च किए जाएं।
Share To:

Post A Comment: