बेगुसराय :इस वक्त की बड़ी खबर फुलवरिया थाना क्षेत्र से आ रही है जहां एक बार फिर अपराधियों ने हथियार के बल पर सरेआम दुकान पर जाकर गोलीबारी कि जिसमें दो लोगों को गोली लगी है। एक की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रहा है।
जानकारी के अनुसार घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बरौनी बाजार की है जहां थाना क्षेत्र के ं दीनदयाल रोड के रहने वाले कपड़ा व्यवसाई भूषण प्रसाद साह अपने पुत्र सौरव कुमार के साथ पिता व पुत्र रविवार अपने दुकान पर बैठे हुए थे। जिस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने दुकान पर पहुंचकर हथियार के बल पर लूटपाट करने की कोशिश किया। जिस दौरान लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जिस दौरान अपराधियों ने दोनों पिता व पुत्र पर गोलीबारी शुरू कर दी जिस दौरान दोनों पिता व पुत्र घायल हो गए। घटना के कुछ ही क्षणों के बाद पुत्र सौरभ की मौत घटनास्थल पर ही हो गई ।
गोलीबारी की आवाज सुन आसपास के दुकानदार जब तक घटनास्थल पर पहुंचे अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकला। जिसके बाद पूरा बाजार में सन्नाटा छा गया जहां अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।
बताते चलें कि इन दिनों अपराधियों का बेगूसराय जिला में बोलबाला है आए दिन अपराधियों के द्वारा एक से एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। गोलीबारी की घटना के बाद स्थानीय लोग व थाना पुलिस मौके पर पहुंची मामले की छानबीन करते हुए घायलों को अस्पताल में पहुंचाया जहां घायल का स्थिति नाजुक बताई जा रही है। गोलीबारी की घटना के बाद स्थानीय थाना पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को ले आसपास के इलाकों में छापेमारी प्रारंभ कर दी है ।
लेकिन सबसे बड़ा सवाल की दिनदहाड़े अपराधियों के द्वारा व्यवसायियों ,कारोबारियों या आम जनों की हत्याएं की जा रही है जिसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन इस पर अंकुश लगाने में अब तक विफल साबित हो रहे हैैं…
Share To:

Post A Comment: