निर्भया दिवस मना; महिलाएं बोली कोर्ट पर बढ़ा विश्वास, लड़कों ने बांटी मिठाईयांनिर्भया के दोषियों को फांसी की सजा दिए जाने के बाद महिलाओं और युवतियों में खुशी का माहौल देखा जा रहा है । वहीं युवाओं ने भी हाथों में तिरंगा झंडा लेकर लोगों के बीच मिठाई बाट कर खुशी का इजहार किया ।सभी ने आज के दिन को निर्भया दिवस के रुप में सेलिब्रेट किया।
बिहारशरीफ के बिचली खंदक पर स्थित गणेश गली मोहल्ले में महिलाओं और युवतियों ने हाथों में तिरंगा झंडा लेकर एक दूसरे को अबीर गुलाल लगा खुशी का इजहार किया । इस मौके पर महिलाओं ने बताया कि देर से ही सही मगर उन चारों दरिंदे को फांसी की सजा मिली । इनलोगों को फांसी की सजा मिलने से लोगों को न्यायालय के प्रति विश्वास बढ़ा है । और जो भी इस तरह की हरकत करता है उन्हें सबक मिल सकेगा।
युवाओं ने बिहारशरीफ के श्रमकल्याण केंद्र के मैदान में हाथों में तिरंगा झंडा लेकर लोगों के बीच मिठाई बाट कर खुशी का इजहार किया । इस मौके पर युवकों ने कहा कि इस तरह के दरिंदो को ऐसी ही सजा मिलनी चाहिए । आज के दिन हमलोग निर्भया दिवस के रूप में मना रहे हैं ।  देर से ही सही मगर उन चारों दरिंदे को आज फांसी की सजा मिली ।
Share To:

Post A Comment: