कोरोना वायरस के खौफ के बीच बेगूसराय जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां सांप के डसने से नाराज होकर युवक ने सांप को पकड़ लिया और उसे अपने साथ लेकर अस्पताल पहुंच गया। सांप डंसने से पीड़ित युवक का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।
मामला नावकोठी थाने के राजकपूर गांव का बताया जा रहा है। इस गांव के युवक संजय सहनी को सांप ने डंस लिया। इसके बाद उसने गुस्से में आकर उस सांप को पकड़ लिया। पीड़ित युवक के दोस्त  संजय तांती बे बताया कि संजय सहनी के पड़ोस में सांप निकला था। जिसे मारने के लिए संजय सहनी गया। लेकिन सांप इतना विशाल था कि उसने उसके दोस्त को ही काट लिया।
कहा जब सांप ने उसके दोस्त को काटा तब उसने सोचा कि जब सांप ने उसे काट ही लिया तब इसे किसी भी तरह जरूर पकड़ेंगे। यही सोचकर वह सांप पकड़कर अपने दोस्त संजय के हाथ में सौंप कर खुद तो सदर अस्पताल आया ही, लेकिन साथ ही साथ सांप  को भी लेते आया। उसके इस दुस्साहस को देखकर अस्पताल में भीड़ जमा हो गयी और लोग उसके दुस्साहस की प्रशंसा करते नही थक रहे हैं। लोगों ने बताया कि एक ओर जहां संजय सहनी का अस्पताल में इलाज चल रहा था। वहीं, दूसरी ओर उसका दोस्त संजय तांती सांप पकड़ कर घूम रहा था।
Share To:

Post A Comment: