बिहार (Bihar) के बांका (Banka) जिले में अपराधियों ने करीब 25 वर्षीय महिला की निर्मम तरीके से हत्या (Murder) कर दी. महिला का क्षत-विक्षत शव (Dead Body) सरसों के खेत से बरामद हुआ है. घटना रजौन थाना के उपरामा के मियां बांध के बहियार की है. लोगों की सूचना पर पुलिस (Police) ने शव को बरामद कर लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

निर्मम हत्या, रेप की भी आशंका
अज्ञात युवती के हत्यारे ने निर्ममता की सारी हदें पार करते हुए महिला के दोनों पैर-हाथ और उसका सिर भी धड़ से अलग कर दिया है. युवती का शव अर्द्धनग्न हालत में बरामद किया गया. आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी पहचान छुपाने के लिए इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया है. ये भी आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कहीं और कर शव को ठिकाना लगाने के लिए अज्ञात जगह पर फेंक दिया गया हो.

पुलिस ने फिलहाल शव को बरामद करते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए बांका भेज दिया है. पुलिस लोगों से शव की पहचान कराने में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि महिला का शव मिलने की जानकारी पर बौंसी रेंज के इंस्पेक्टर राजेश कुमार और रजौन थानाध्यक्ष के साथ पुलिसबल घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.
शव की पहचान में हो रही है दिक्कत
क्षत-विक्षत हालत में महिला का शव बरामद होने की वजह से पुलिस को पहचान कर पाने में दिक्कत हो रही है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम के बाद शव को तीन दिन तक पहचान के लिए रखा जाएगा. साथ ही मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर भागलपुर से डॉग स्क्वाड की टीम बुलाई गई है.
Share To:

Post A Comment: