बिहार में 20 अप्रैल से जरूरी कार्यालय फिर चाहे वह निजी हों या सरकारी, सभी अपना काम शुरू कर सकते हैं. इसके बाद से ही बिहार कैबिनेट की कल बैठक होगी.

बिहार में 20 अप्रैल से जरूरी कार्यालय फिर चाहे वह निजी हों या सरकारी, सभी अपना काम शुरू कर सकते हैं. इसके बाद से ही बिहार कैबिनेट की कल बैठक होगी. इस बैठक में सभी विभागों के मंत्रियों की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत होगी

बैठक में यह तय किया जा सकता है कि जिस भी विभाग के काम जहां तक हुए हैं या रूके हैं, उन्हें दोबारा कैसे शुरू किया जाए और उसका निर्धारण किस तरह से किया जाए. इसके साथ ही यह तय भी किया जा सकता है कि सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए ही सारे कार्यों का निपटारा किया जाए.

इसी बीच बिहार सरकार में मंत्री जय कुमार ने आज यानी सोमवार को ऑफिस पहुंच कर अपना काम शुरू किया. मंत्री जी पूरे 27 दिन बाद ऑफिस पहुंचे हैं.

जय कुमार सिंह बिहार सरकार में विज्ञान और प्रौधोगिकी मंत्री हैं. उन्होंने कहा कि इंजीनियरिंग छात्रों के लिए ऑनलाइन क्लास चलाई जा रही है. इसके अलावा उनकी पढ़ाई और जरूरी चीजें मिस न हो, इसके लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप के जरिये छात्रों को जानकारी दी जा रही है.

बिहार सरकार की होने वाली कल कैबिनेट बैठक में कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर भी कुछ नीतियों पर गहन चर्चा हो सकती है.

Share To:

Post A Comment: