कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच तमिलनाडु से एक बुरी खबर आई है. यहां शराब न मिलने के कारण तीन लोगों ने पेंट वार्निश पी लिया. इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई है. लॉकडाउन की वजह से पूरे देश में शराब की दुकानें बंद हैं. केरल और तमिलनाडु में शराब की दुकानें बंद होने से लत का शिकार लोग परेशान हैं.
तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में रविवार को शिवशंकर, प्रदीप और शिवारमन को भर्ती कराया गया. यह तीनों उल्टियां कर रहे थे. बताया जा रहा है कि तीनों को शराब की लत है. शराब न मिलने पर तीनों ने वार्निश पी लिया. तीनों की मौत हो गई है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
शुरुआती जांच में पुलिक को पता चला कि तीनों को शराब की लत थी और कई दिनों से शराब न मिल पाने के कारण परेशान थे. इस बीच इन तीनों ने पेंट वार्निश को पानी में मिलाया और पी गए. पीने के बाद तीनों उल्टी करने लगे. हालात बिगड़ने में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीनों की मौत हो गई.
तमिलनाडु से पहले केरल में बीते दिनों शराब ना मिल पाने के कारण आत्महत्या के मामलों की रिपोर्ट सामने आई थी. इसके बाद राज्य सरकार ने आदेश दिया था कि डॉक्टर के सर्टिफिकेट के बाद कुछ लोगों को शराब लेने की इजाजत दी जा सकती. हालांकि, राज्य सरकार के इस आदेश पर केरल हाई कोर्ट ने रोक लगा दी थी.
Share To:

Post A Comment: