DARBHANGA: तबलीगी जमात के तीन संदिग्धों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. जब रिपोर्ट आई तो प्रशासन राहत की सांस ली है. दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में कोरोना के पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद सरकार के द्वारा जारी सूची के आधार पर जिला प्रशासन ने गौड़ाबौराम प्रखंड के बौराम गांव से तीन लोगों को पकड़कर कोरोना की जांच के लिए डीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया था. हॉस्पिटल प्रशासन ने तबलीकी जमात के तीन लोगों सहित 14 लोगों का सैंपल जांच के लिए दो दिनों पहले पटना भेजा गया था.
16 मार्च को तीनों आए थे अपने गांव
दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी मरकज में शामिल होने वालों की सूची जारी होने के बाद जारी होने बाद जिला प्रशासन बौराम गांव पहुंचकर तीनों युवक को कब्जे में लेकर डीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराते हुए इनके ब्लड सैंपल की जांच के लिए पटना भेजा जा गया था. ये तीनों 16 मार्च को दिल्ली से अपने घर बौराम आए थे और ये लोगों गांव में छुपकर रह रहे थे. इन तीनों के अलावे 11 और बाकी सैंपल भी निगेटिव आया है.
हॉस्पिटल अधीक्षक डॉ. राजरंजन प्रसाद ने कहा की तबलीगी मरकज मामले में बौराम गांव के जिन तीन लोगों को कोरोना की जांच के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था. उन तीनों का रिपोर्ट निगेटिव आया है. वही उन्होंने कहा की कल फ्लू कॉर्नर में 65 लोगों की स्क्रीनिंग की गई. इनमें से आठ लोंगों को जांच के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया.
Share To:

Post A Comment: