नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। एक तरफ जहां सभी राज्यों इस महामारी के खिलाफ मोदी सरकार का साथ दे रही है, तो दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की ममता सरकार कोरोना के मामलों को लेकर केंद्र सरकार के विरोध में खड़ी है। इस बीच सोशल मीडिया पर पश्चिम बंगाल के एक सरकारी अस्पताल का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। जिसके बाद अब ममता बनर्जी की सरकार पर मुश्किलों में घिरती दिख रही है।
दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ये दावा किया जा रहा हैं कि श्मशान में लगातार शवों को जलाया या दफनाया जा रहा है। ये भी दावा किया जा रहा है कि कोरोना मरीज के परिजनों को बिना बताए ही अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस वीडियो को एक ऊंची इमारत से शूट किया गया है।
भारतीय जनता पार्टी ने इस पूरे मामले पर ममता सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बंगाल में भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो अपलोड करते हुए ट्वीट किया, “कोलकाता के इस शवदाह मैदान में पिछले 3 दिन से लगातार शव जलाए जा रहे हैं। निश्चित रूप से कोरोना से मृत ये उन्हीं मरीजों के शव हैं, जिनकी मौत की जानकारी सरकार छुपा रही है। कोई काम चोरी-छुपे तभी होता है, जब कुछ गलत हो! ममता जी, ये अमानवीय कृत्य आपको बहुत भारी पड़ेगा।”
बता दें कि बंगाल सरकार पर कोरोना मरीज़ों के आंकड़ों पर सवाल उठ रहे हैं। ममता बनर्जी सरकार पर आरोप है कि कोरोना के सम्भावित मरीज़ों की जांच नहीं करवा रही है। साथ ही मरीज़ों के आंकड़ों को कम करके दिखा रही है।

Share To:

Post A Comment: