बेगूसराय : कोरोना पोजिटिवों की संख्या पांच पहुँचते ही बेगूसराय को बिहार के अंदर हॉटस्पॉट के रूप में चिन्हित किया गया है। जो कि चिंतनीय है, समय रहते बेगूसरायवासी नहीं चेते तो कुछ भी संभव दिखाई पड़ने लगा है, इसको लेकर बेगूसराय वासियों से बेगूसराय रेंज के डीआईजी राजेश कुमार ने अनुरोध किया है कि सभी लोग सोशल डिस्टेंस का अनुपालन करने के साथ सरकार के द्वारा लगाए गए लॉक डाउन का भी अनुपालन करें। घर के अंदर लोग रहें, सुरक्षित रहेंगे। बेवजह बिना काम के घर से कभी बाहर नहीं निकले । इस कोरोना संक्रमण की बीमारी से डरने की कोई बात नहीं है । हम सभी लोग मिलकर एक दिन अवश्य इससे लड़ाई लड़के जंग को जीतेंगे।
जवानों की तैनाती से कर्फ्यू जैसे होंगे हालात, घरों से निकलना नहीं है।
कोरोना ने अपना पाँव पसार दिया है, जिसको लेकर प्रसासनिक महकमा हाई अलर्ट मोड में काम कर रहा है। बेगूसराय में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पुलिस मुख्यालय के आदेश पर बेगूसराय जिला में बिहार सैन्य पुलिस के दो कमांडेंट वा कई पुलिस अफसर बीएमपी से गुरुवार को पहुंच चुके हैं। पुलिस मुख्यालय के मुताबिक कोरोना के हॉटस्पॉट के तौर पर चिन्हित बेगूसराय के चार स्थानों को सील करने के लिए यहां पर बीएमपी की पुलिस पहुंची है, BMP के जवान की तैनाती हॉटस्पॉट पर किया गया है।
डीआईजी राजेश ने कहा कि इसके लिए पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर बीएमपी – 6 मुजफ्फरपुर के कमांडेंट मो० सफीउल हक को तेघड़ा अनुमंडल की, बीएमपी 11 जमुई के कमांडेंट विनोद कुमार को बेगूसराय सदर और बखरी क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है। दोनो क्षेत्र का मै स्वयं उसका देखरेख करूंगा। जमुई जिला के बीएमपीए 11 के डीएसपी राज कुमार पासवान ,एसआई अखिलेश सिंह , एएसआई सुनील सिंह के अलावे एक महिला पुलिस की कंपनी भी बीएमपी जमुई की यहाँ आई है ,तथा जो शुक्रवार दिन से अपने अपने क्षेत्र में पहुंचकर पूरे कमान संभालेंगी।


Share To:

Post A Comment: