PATNA: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय अपने काम करने के अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. पटना में अचानक डीजीपी हाफ पैंट और टीशर्ट पहने और मुंह पर गमछा लपेटे ही थाना पहुंच गए. पहले तो कोई पुलिसकर्मी पहचान नहीं पाए. जब पहचाने तो अफरातफरी का माहौल हो गया
एसएसपी से लेकर थानेदार दौड़ते हुए पहुंचे थाना
गांधी मैदान थाना पहुंचने की जब जानकारी पटना एसएसपी, सिटी एसपी और थानेदार को लगी तो सभी तुरंत थाना पहुंचे. सभी पहुंचे तो देखा की एक साइड में डीजीपी साहब बैठे हुए हैं. सभी को डर भी लगा रहा था अचानक किस कारण वह थाना पहुंचे हैं.
काम का लिया जाएजा
डीजीपी ने थाना पहुंकर देखा कि लॉकडाउन के दौरान किस तरह से यहां पर काम हो रहा है. थाने में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए क्या तैयारी है. डीजीपी ने इस दौरान सभी से कहा कि लॉकडाउन को लेकर लोगों को जागरूक करने की जरूरत है. अगर लोग नहीं माने तो पहले की ही तरह उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. यह भी निर्देश दिया कि जरूरतमंद और गरीबों को हर संभव मदद करें. बता दें कि इससे पहले भी अचानक पटना से मुजफ्फरपुर, वैशाली, भोजपुर और बक्सर के थानों में अचानक निरीक्षण कर चुके हैं और काम में लापरवाही करने वाले थानेदार पर गाज भी गिरा चुके हैं.
Share To:

Post A Comment: