CHANDIGARH : कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से पूरी दुनिया तबाही झेल रही है. इंडिया में यह वायरस काफी तेजी से बढ़ रहा है. भारत में पिछले 24 घंटे में एक हजार से ज्यादा पॉजिटिव मरीज सामने आ गए हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पंजाब से जहां कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी से एक आईपीएस अफसर की मौत हो गई है. लुधियाना में कोरोना पॉजिटिव पाए गए एसीपी अनिल कोहली की मौत हो गई है.
असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर अनिल कोहली एसपीएस अस्पताल में भर्ती थे. जहां उनकी हालत ख़राब होने के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया था. वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और आज उनकी मौत होने से पुलिस महकमे में दुःख का माहौल है. इससे पहले पंजाब सरकार एसपीएस अस्पताल लुधियाना की चिकित्सा टीम का समर्थन की थी. लुधियाना एसीपी अनिल कोहली के प्लाज्मा थेरेपी के लिए जाने का फैसला किया गया था. जहां कुछ समय पहले कोरोना वायरस पाए आने के बाद असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर अनिल कोहली को भर्ती कराया गया था.
लुधियाना के अपोलो अस्पताल में भर्ती पंजाब पुलिस एसीपी के परिवार ने थेरेपी की अनुमति दी गई थी. अनिल कोहली के संपर्क में आए तीन व्यक्तियों ने भी COVID -19 का टेस्ट किया गया है. उनकी पत्नी, ड्राइवर कांस्टेबल और जोधेवाल एसएचओ की जांच के लिए भेजा गया है.

Share To:

Post A Comment: