रिलायंस जियो कंपनी टेलीकॉम मार्केट की एक ऐसी कंपनी बन चुकी है जो हर तरह के ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखती है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि जियो द्वारा, कई तरह के ऑफर मार्केट में उपलब्ध करवाए गए हैं. जो कि अलग-अलग तरह के ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए प्रस्तुत किए गए हैं. इन दिनों टेलीकॉम मार्केट में जियो का ₹11 वाला ऑफर खूब धूम मचाए हुए हैं. चलिए विस्तार से जान लेते हैं इस ऑफर में क्या कुछ उपलब्ध करवाया गया है.
रिलायंस जियो कंपनी का ₹11 वाला ऑफर ऐसे ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए मार्केट में उपलब्ध करवाया गया है, जो ग्राहक कम कीमत में 4G स्पीड डाटा चाहते हैं. क्योंकि इस ऑफर में मात्र ₹11 में 400 एमबी 4G स्पीड डाटा मिल जाता है. जियो के इस ऑफर को डाटा बूस्टर प्लान में शामिल किया गया है तथा यह डाटा बूस्टर प्लान का सबसे सस्ता ऑफर है. जियो ग्राहक इस ऑफर का इस्तेमाल प्रतिदिन की डाटा लिमिट खत्म होने के बाद कर सकते हैं.
खुशी की बात यह है कि इस ऑफर में वैलिडिटी की भी चिंता करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि ₹11 वाले इस ऑफर की वैलिडिटी मौजूदा प्लान के हिसाब से चल पड़ती है, मतलब इस ऑफर में वैलिडिटी की चिंता करने की जरूरत खत्म हो गई है. जियो कंपनी का ₹11 वाला ऑफर, इन दिनों इसलिए धूम मचा रहा है क्योंकि क्रिकेट वर्ल्ड कप चला हुआ है. जिस वजह से ज्यादातर ग्राहक प्रतिदिन की डाटा लिमिट आसानी से खत्म कर रहे हैं.
जिसके चलते ज्यादातर ग्राहकों को माय जियो एप के द्वारा ₹11 के रिचार्ज को करते देखा गया है. जियो का यह रिचार्ज ऑफर सस्ता होने के साथ-साथ, 400 एमबी 4G स्पीड डाटा भी उपलब्ध करवाता है. जिस वजह से जियो ग्राहक आसानी से प्रतिदिन की डाटा लिमिट खत्म होने के बाद भी 4जी स्पीड डाटा का आनंद उठा सकते हैं. शायद यही कारण है कि जिओ का यह ऑफर टेलीकॉम मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा है.

Share To:

Post A Comment: