घटना बेगूसराय  जिले के शाम्हों  थाना के सैदपुर  गाँव  की बताई जा रही है। पुलिस घटना की सुचना मिलने के बाद मामले की जाँच  में जुट गयी है। 

बीती रात सर में गोली मारकर सोए अवस्था में अधेर की हत्या कर  देने का मामला प्रकाश में आया है  ।  शव की पहचान सलहा सैदपुर पंचायत एक के वार्ड नंबर दो के 45 वर्षीय सुनील शर्मा पिता स्वर्गीय लक्ष्मी सिंह के रूप में हुआ है ।
 डेरा पर अपने मवेशियों के निगरानी के लिए सोया था किसान 
मिली जानकारी के अनुसार  कल रात वह अपने घर से थोड़ी दूर बने डेरा पर अपने मवेशियों के निगरानी हेतु सोने  गए थे । मृतक की यह रोज की दिनचर्या थी । अगले सुबह जब उनके वार्ड  सदस्य भाई दिलीप शर्मा जब डेरा पर पहुंचे तो अपने भाई को खून से सने हुए देखकर बेहोश हो गए । डेरा के बगल के पड़ोसी घंटों बाद मृतक के मवेशी खुल जाने पर जब सूचना देने  पहुंचा तो डेरा पर मृतक और मृतक के भाई की अवस्था देखकर गांव के लोगों को बुलाया और मृतक के घर पर खबर की । 
घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई 
इस हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है ।  पुलिस  को घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है । 
मृतक  के एक भाई की ठनका में हो चुकी है  मौत 
आपको बताते चलें कि मृतक के एक भाई की 1990 में ठनका गिरने से आकस्मिक मौत हो गई थी । मृतक तीन भाई है । ग्रामीणों ने बताया कि मृतक बहुत सीधा और सरल स्वभाव का व्यक्ति था जिसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी । मृतक अपने पीछे  पत्नी के अलावे दो बच्चे को छोड़ गया जिसमें लड़के की आयु चौदह वर्ष एवं लड़की की आयु महज़ बारह वर्ष है ।
फिलहाल पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। 
Share To:

Post A Comment: