गंगा किनारे टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए पांच दोस्त जुटे थे. सभी वीडियो बनाने के बाद गंगा नदी में नहाने लगे. इस दौरान ही सभी डूब गए. जिससे सभी की मौत हो गई है. यह घटना वाराणसी के रामनगर थाना की है.

घटना की सूचना मिलने बाद पुलिस और गोताखोर की टीम पहुंची. सभी का शव निकाला गया है. बताया जा रहा है कि पहले एक लड़का डूबने लगा. जिसके बाद बाकी चारों उससे बचाने की कोशिश करने लगे. इस दौरान ही सभी डूब गए. सभी मरने वाले लड़के वारी गढ़ही के रहने वाले तौसीफ, फरदीन, शैफ, रिजवान औरसकी के थे.

घरवालों को नहीं था पता

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सभी लड़के सुबह ही अपने घरों से वीडियो बनाने के लिए निकले थे. घरवालों को पता भी नहीं था कि कहा गए है. जब हादसा हुआ तो उसके बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. बता दें कि इस घाट पर ही एक साल पहले तीन लड़कों की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई थी. बता दें कि टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में देश में हर साल सैकड़ों लोगों की मौत हो जाती है. स्टंट वीडियो बनाने के चक्कर में कई युवक हादसे का शिकार हो जाते है.                  report   BY     CHITRANJAN    KUMAR   PANDAY
Share To:

Post A Comment: