बिहार में कोरोना संक्रमण का सिलसिला लगातार जारी है, लेकिन इस वक्त की सबसे बड़ी खबर पटना से है. जहां कोरोना बम फूटा है. पटना में एक साथ कोरोना के 56 मामलों की पुष्टि हुई है. स्वास्थ विभाग की तरफ से जारी किए गए 58 नए मामलों में 56 केस पटना से हैं. इन नए मामलों के सामने आने के बाद बिहार में कोरोना का आंकड़ा 1251 हो गया है. पटना में 56 नए मामलों के सामने आने के बाद जिला प्रशासन की नींद गायब है. सरकार की पेशानी पर बल पड़ गए हैं. पटना के 56 नए मामलों के साथ-साथ नालंदा के नूरसराय से एक और सारण के सोनपुर से 1-1 नए मरीज की पुष्टि हुई है.

पटना के आरपीएस मोड़ इलाके से 2 नए मरीजों की पुष्टि हुई है, जबकि अगमकुआं में एक केस सामने आया है. अथमलगोला में 12 नए मामलों की पुष्टि हुई है. फतुहा में 1 केस सामने आया है. बीएमपी 14 में कोरोना संक्रमण ने कहर बरपाते हुए 21 नए जवानों को अपनी जद में ले लिया है. इसके अलावा बाढ़ में 18 नए मामले सामने आए हैं. साथ ही साथ बेलछी में 2 नए केस की पुष्टि हुई है.




पटना में 163 कोरोना मरीज
पटना में अब तक बीएमपी के 47 जवान संक्रमित हो चुके हैं. बीएमपी परिसर के बगल में खाजपुरा, जगदेवपथ के 26 लोग कोरोना मरीज हुए थे. पटना जिले में करीब 50 फीसदी मरीज बीएमपी और खाजपुरा के हैं. पटना में अब तक कुल 163 मरीज मिले हैं. जिसमें 42 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि दो लोगों की मौत हुई है. फिलहाल कोविड डेडिकेटेड अस्पतालों में 119 मरीजों का का इलाज चल रहा है.
में चितरंजन कुमार पाण्डेय आपके साथ
Share To:

Post A Comment: