मेहसाना जिले के कड़ी तहसील में हुए दारू कांड अभी खबरो में है, वही एक नया मामला सामने आया है। कल PI, PSI सहित 9 लोगोको SIT की टीम ने गुनाहीत मामला दर्ज किया है साथ ही 7 पुलिस कर्मियों को लोकडौन के समय बिना बताए अनुपस्थिति रहने के कारण सस्पेंड कर दिया गया, और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।
लोकडौन के समय कड़ी पुलिस और दारू के तस्करों के साथ मिलके होने वाले दारू के व्यपार की खबर गाँधीनगर पुलिस को मिलते ही अचानक गाँधीनगर पुलिस के उच्च अधिकारियों के द्वारा किये गए रेड, और उसकी जानकारी मिलते ही व्यपार में संलिप्त पुलिस कर्मी तुरंत अंडरग्राउंड हो गए।
कड़ी पुलिस की इस हरकत से अन्य पुलिस वालों की भी बदनामी हुई है साथ सभी पुलिस कर्मचारियों पे सवालिया निशान उत्पन्न हुआ है जिसके चलते तफदिस की कमांड SIT को सौप दी गई और नामांकित 9 पुलिसकर्मियों को खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
लोकडौन के समय अनुपस्थिति रहे PSI के.ऐन.पटेल PSI बारा समेत 7 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है सभी के ऊपर डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। विदेशी दारू कांड में 9 लोगो के खिलाफ फरियाद की की गई है जिसमे कुछ लोगो को डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत भी कार्यवाही की गई है और उन्हें सस्पेंड किया गया है।
अरोपी पुलिसवालों के नाम
1)PI कड़ी ओ.एम. देसाई
2)PSI कड़ी के.एन. पटेल
3)PSI ऐ.एस बारा
4)ASI मोहन रबारी
5)हेड कॉन्स्टेबल हितेश पटेल
6)हेड कॉन्स्टेबल प्रहलाद पटेल
7)हेड कॉन्स्टेबल शैलेश रबारी
8) जीआरडी गिरीश परमार
9)जीआरडी चिराग प्रजापति
इन सभी कर्मियों के ऊपर SIT के द्वारा की गई कार्यवाही और विविध धाराओं के तहत गुनाहीत धाराएं लगाई गई है।
रिपोर्टर रिपोर्टर शशि भूषण मिश्रा
Share To:

Post A Comment: