जिस लड़की के साथ 9 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था उसने लॉकडाउन में प्रेमी को धोखा दे दिया. जिसके बाद प्रेमी सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मा’रकर सु’साइड कर ली. यह घ’टना मध्य प्रदेश के उज्जैन की है.

चौंकाने वाला हुआ खुलासा

15वीं बटालियन में पदस्थ एसएएफ के उपनिरीक्षक दीपक वैद्य ने मंगलवार को ही अपने सर्विस रिवाल्वर से रात में खुद को गो’ली मा’रकर सु’साइड की थी. लेकिन अब यह खु’लासा हुआ है कि उसने सु’साइड प्रेम प्रसंग के कारण की किया था. प्रेमिका से बात करने के बाद ही उसने ने सु’साइड कर लिया.

लॉकडाउन में प्रेमिका ने धोखा देकर कर ली शादी
एएसआई हरिराम गोयल ने खुलासा किया कि दीपक वैद्य मंगलवार रात मेरे कमरे में आकर कहा अपने प्रेम प्रसंग के बारे में बताया था. दीपक ने कहा था कि वह जिस प्रेमिका के साथ 9 साल से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था उसने उससे धो’खा दे दिया है. वह 15 दिन पहले ही किसी और लड़के से शादी कर ली. जिसके कारण वह सदमे में है. हरिराम ने कहा था कि साहब पुरानी बात छोड़िए और नई शुरुआत कीजिए, वह हंसते हुए चले गए, लेकिन रात में सुसाइड कर ली. दमोह के रहने वाले दीपक की 19 मई को सागर की लड़की से ठीक हुआ था. 16 दिन की छुट्टी भी स्वीकृत हो गई थी. वह घर जाने वाला था, लेकिन सु’साइड कर ली.

मै चितरंजन कुमार पाण्डेय आपके साथ
Share To:

Post A Comment: