लखीसराय. बिहार के लखीसराय (Lakhisari) में अपराधियों ने एक युवक की सरेआम हत्या (Murder) कर दी. घटना पिपरिया थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव स्थित विजय चौक की है जहां युवक को सरेआम गोलियों से भून डाला (Firing) गया. घटना के बाद पूरे इलाके मे सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर एसडीपीओ रंजन कुमार, पिपरिया थानाध्यक्ष प्रजेश कुमार दुबे एवं काफी संख्या मे पुलिसबल पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई.

बताया जाता है कि रामचंद्रपुर निवासी पप्पू सिंह का बड़ा बेटा राजा कुमार बाइक से गांव मे घूम रहा था. इसी बीच पड़ोसी प्रेम कुमार भी बाइक भी से वहां आ पहुंचा और फिर दोनों मे किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसी दौरान प्रेम कुमार ने राजा कुमार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिससे राजा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना के बाद परिजनों मे कोहराम मचा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी मे जुटी है. घटना के बाद इलाके मे दहशत व्याप्त है.

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि घटना पिपरिया थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव की है जहां मृतक राजा और अपराधी प्रेम कुमार के बीच दोस्ती थी. दोनों के बीच विवाद बढ़ा और बाइक से आ रहे राजा पर प्रेम ने पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है वहीं अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है. एसडीपीओ ने बताया कि जल्द ही अपराधी प्रेम की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. बताया जाता है कि प्रेम शराब कारोबार से भी जुड़ा हुआ था.
रिपोर्टर उत्तम कुमार
Share To:

Post A Comment: