Braking news
"जीवदया परमोधर्म"कसाइयों में डर का माहौल।
गाँधीनगर रेंज के IG श्री मयंक भाई चावड़ा के दिशा निर्देश में गुजरात के मेहसाणा जिले में चलने वाले कसाईखाने पर छापेमारी की गई।

लोकडौन के समय मे मासूम जानवरों की हत्या कर बिना लाइसेंस के कतलखाने के कसाइयों का जोर बढ़ता जा रहा है। ये खबर मिलते ही गत रात्रि कपुरभाई राठोड की जानकारी के आधार पे हिरेनभाई व्यास गुजरात और रणछोड़भाई बावडा के द्वारा स्टेट कंट्रोल तथा मेहसाणा कंट्रोलरूम में मेसज के आधार पे मंडाली पुलिस के द्वारा सफलतापूर्वक रेड करके73 जिंदा भैंस के बछड़ों को जिंदा बचा लिया गया और 15 जीवो के अवशेष प्राप्त हुए। घटना स्थल पर से कतलखाने में उपयोग किये जानेवाले हथियारों की बरामदगी की गई साथ ही 2 बोलेरों और 1 ट्रक को हिरासत में ले लिया गया और मंडाली पुलिस स्टेशनमे FIR दर्ज करके कार्यवाही की गई। गाँधीनगर रेंज के IG मयंकभाई चावड़ा, मेहसाणा DYSP वाघेला सर् और मंडाली पुलिस PSI श्री पटेल सर् के सहयोग से रेड को सफल बनाने के लिए गौ रक्षा समिति के सदस्यों का सहयोग रहा जिनके नाम।
भविनभाई माकड़िया
मिलनभाई सोलंकी
हरेशभाई चौहान
मनीषभाई पटेल
कुल्दीपभाई गोहिल
मौलिकभाई तोरिया
गजेंद्र सिंह सेखवा
परेशभाई वेगड़
रघुभाई भरवाड़ तथा विसवादर गौ रक्षा टीम ने पुलिस ने अपने अंडर में लेकर फरार हुए कसाईयो के विरुद्ध गुनाह दाखिल करके उन्हें पकड़ने की कार्यवाही तेज कर दी है।
रिपोर्टरशशि भूषण मिश्रा
Share To:

Post A Comment: