पटना : लॉकडाउन के बीच बाहर से आए मजदूरों को क्वारंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है. क्वारंटाइन सेंटर की बदहाल हालात को जब मीडिया सामने लेकर आई तो नीतीश सरकार गुस्सा आ गई. क्वारंटाइन सेंटर में बासी खाना और दयनीय हालात को लेकर मजदूरों ने हंगामा किया तो उसे मीडिया ने कवरेज दी. इस बात को लेकर अब सीएम नीतीश कुमार की सरकार काफी गुस्से में हैं और अब सरकार ने क्वारेंटाइन सेंटर में मीडिया की एंट्री पर पाबंदी लगी दी है.
मीडिया पर रोक
मुंगेर के डीएम ने एक आदेश जारी करते हुए क्वारेंटाइन सेंटर में मीडिया की एंट्री पर पाबंदी लगा दी है. मुंगेर के डीएम ने आदेश में साफ तौर पर लिखा है कि किसी भी हालात में क्वरेंटाइन सेंटर में मीडिया की एंट्री नहीं होनी चाहिए. मुंगेर के डीएम ने इस आदेश में साफ तौर पर लिखा गया है कि यह फैसला मुख्य सचिव के आदेश के बाद लिया गया है.
आपको बता दें कि बिहार कई जिलों से क्वारेंटाइन सेंटर की बदहाली की तस्वीर सामने आ रही हैं. नवादा में खाने के लेकर मजदूरों ने प्रदर्शन किया. वैशाली,कटिहार और पटना के क्वारेंटीन सेंटर में जो हंगामा हुआ वो किसी से छिपा नहीं है. आरोप तो यह भी लगा कि बाहर से आए लोगों को बसों में ठूंस कर क्वारेंटाइन सेंटर तक लाया जा रहा है.
Report by Rohit Kumar
Share To:

Post A Comment: