अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। बिहार के सीएम के पैतृक आवास में कोरोना की इंट्री हो गयी है । बख्तियारपुर स्थित पैतृक आवास पर तैनात चार बीएमपी जवान कोरोना पॉ़जिटिव पाए गये हैं।


सीएम के बख्तियारपुर स्थित आवास पर तैनात चार जवानों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। पटना पहुंचने पर जवानों की जांच कराई गई थी जिसमें उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद जवानों के संपर्क और ट्रैवल हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है।

बीएमपी जवानों के संक्रमित पाए जाने के बाद अधिकारियों ने आनन-फानन में सीएम के पैतृक आवास का सैनिटाइजेशन शुरू कर दिया है ।गौरतलब है कि पटना जिला का बाढ़ अनुमंडल कोरोना का हॉटस्पॉट बन चुका है। वहीं पटना के बीएमपी के जवान भी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं।

बता दें कि पटना बीएमपी में कोरोना संक्रमण का चेन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को बीएमपी के 21 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद बीएमपी में कोरोना संक्रमण का चेन बढ़कर 46 हो गया है।पहली बार बीएमपी में 6 महिला सिपाही एक साथ कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

कोरना पॉजिटिव की इस नई लिस्ट में पहली बार महिला सिपाही के संक्रमित होने के बाद पुलिस मुख्यालय की भी चिंता बढ़ गई है। रविवार को बीएमपी के जिन जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं उसमें दो हवलदार और 4 सिपाही शामिल है। ये सभी बख्तियारपुर में  विशेष तौर पर सुरक्षा में तैनात थे।


Share To:

Post A Comment: