जिला प्रशासन, बिशेष कर जिलाघिकारी अरविंद कुमार वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार की सतर्कता प्रशासनिक दक्षता एवं विशेष कार्य शैली आज देखने को तब मिली जब बड़ी संख्या में कोटा से आए हुए छात्र और उन्हें 10 जिलों में भेजने का काम किया जाना था।
जिला प्रशासन बेगूसराय ने बरौनी रेलवे स्टेशन पर कोटा से आने वाली दो ट्रेनों के छात्रों के लिए बड़ी ही व्यवस्थित, मुकम्मल एवं जांच की व्यवस्था कर रखी थी। जिस कारण बेगूसराय सहित 10 जिलों के आए हुए छात्रों और उनके सामानों को गंतव्य तक पहुंचाने का एक कठिन काम संभव हो रहा है। इस संबंध में जिलाधिकारी अरविंद वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि सब लोगों के सहयोग से कल से ही व्यापक तैयारी कर ली गई थी,सबकी जांच तथा 21 दिनों के कोरेनटाईन अवघि तक बिशेष घ्यान रखने की आवश्यकता है। आज सभी छात्रों को व्यवस्थित रूप में उनके अपने-अपने जिलों में पहुंचाने का काम चल रहा है। बेगूसराय के छात्रों को उनके अपने प्रखंड में पहुंचाया जा रहा है ।जहां से उनके अभिभावक जांच प्रक्रिया और प्रोटोकॉल के बाद उन्हें प्राप्त कर सकते हैं और 21 दिनों तक होम कोरनटाइन में रखने का के निर्देश का पालन करना  हैं।

 जिला प्रशासन की व्यवस्थित तैयारी एवं सतर्कता का सभी लोगों ने प्रशंसा की है क्योंकि बेगूसराय में करीब 10 जिलों से छात्र आए हुए हैं और उन्हें उनके जिलों तक पहुंचाना एक कठिन कार्य है।
Report by Shubhanshu Singh
Share To:

Post A Comment: