मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर आज एक के बाद एक लगातार दो मौतों ने जिला प्रशासन व रेल प्रशासन में हड़कंप मचा दिया ।। आपको बता देगी मुजफ्फरपुर स्टेशन पर लगातार प्रवासियों को लेकर स्पेशल ट्रेनों का आना जारी है।                                       इसी दौरान गुजरात से मधुबनी के लिए चली एक स्पेशल ट्रेन जब मुजफ्फरपुर जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर आ कर रुकी तो उससे एक महिला का शव उतारा गया।।



घटना के संबंध में महिला के जीजा मोहम्मद वजीर ने बताया कि वे लोग गुजरात से कटिहार के लिए चले थे और श्रमिक स्पेशल ट्रेन से यात्रा कर रहे थे जो मधुबनी जा रही थी।             इसी दौरान मुजफ्फरपुर में वे लोग ट्रेन बदलने वाले थे। मृतक महिला की पहचान अरवीना के रूप में कि गई है।वहीं महिला के दो छोटे बच्चे भी हैं जो उसके साथ सफर कर रहे थे।।

वहीं दूसरी घटना में दिल्ली से स्पेशल ट्रेन मुजफ्फरपुर के प्लेटफार्म संख्या एक पर पहुंची तो उससे एक मासूम का शव उतारा गया।

मासूम के परिजनों ने बताया कि भूख से बच्चे की मौत हुई है। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।।

मामले में रेल डीएसपी उमाकांत उपाध्याय ने बताया कि दिल्ली से आई ट्रेन से एक मासूम का शव और गुजरात से आई ट्रेन से एक महिला का शव उतारा गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट।     चितरंजन कुमार मुजफरपुर से
Share To:

Post A Comment: