MUZAFFARPUR: गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाने की पुलिस ने लगातार दूसरे दिन भी दो शराब धं’धेबाज को अवै’ध विदेशी श’राब के साथ गिर’फ्तार कर लिया.



पुलिस के ह’त्थे चढ़े श’राब कारोबा:रियों के पास से प्रिमियम ब्रांड के विदेशी श’राब ब’रामद किये गए हैं. इसके अलावा साधारण ब्रांड की विदेशी शराब और बीयर को करीब 112 बोतल पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के छाता बाजार, परती टोला से बरा’मद किया है.


नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि कु’ख्यात अवै’ध श’राब कारोबारी सूरज कुमार की टो’ह में लगी पुलिस टीम ने पहले सूरज के भाई सन्नी कुमार को गि’रफ्तार किया जिसकी नि’शानदेही पर परती टोला निवासी सौरभ कुमार के ठि’काने की रे’की की गई. मकान बं’द होने के कारण पुलिस टीम द्वारा काफ़ी इंतज़ार के बाद सौरभ द्वारा मकान का ताला खोलते ही उसे हि’रासत में लेते हुए अवै’ध श’राब की बड़ी खे’प को बरा’मद किया गया.
पुलिस टीम ने सन्नी की निशा’नदेही पर सौरभ के ठिकाने से 500 एमएल के 16 पीस केन बियर, रॉयल स्टेग ब्रांड के 180 एमएल के 85 पीस बोतल, इम्पीरियल ब्लु ब्रांड के 750 एमएल के 10 पीस बोतल और एरिस्टोक्रेट ब्रांड के 750 एमएल के 2 पीस बोतल सहित 112 बोतल अवै’ध विदेशी शरा’ब बरा’मद किया गया.

सहायक सब-इंस्पेक्टर जीतेंद्र कुमार पासवान के बयान पर नगर थानेदार ओमप्रकाश ने नगर थाना क्षेत्र के परती टोला से गि’रफ्तार सौरभ कुमार और गोला बांध रोड निवासी शराब माफि’या सूरज कुमार गुप्ता के भाई सन्नी व अन्य के खिलाफ म’द्य निषे’ध अधि’नियम के तहत केस द’र्ज किया गया है. फिलहाल गिर’फ्तार दोनों शरा’ब कारो’बारियों से थाने पर गह’नता से पू’छताछ की जा रही है, साथ ही पुलिस की दूसरी टीम गिर’फ्तार शरा’ब कारोबा’रियों द्वारा स्वीका’रोक्ति बयान के आधार पर उनके द्वारा बताए ठि’काने पर छा’पेमारी कर रही है. नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया की सन्नी कुमार म’द्य नि’षेध अधि’नियम के तहत पूर्व में भी जे’ल जा चुका है.
में चितरंजन कुमार पाण्डेय आपके साथ
Share To:

Post A Comment: